सूर्य का मीन में प्रवेश

सूर्य का मीन में प्रवेश 

१४ मार्च को सूर्य मीन राशी में आ जायेंगे. इस गोचर का निम्न प्रभाव अपेक्षित है :

1)      मेष :  गृह क्लेश और घरेलु समस्याएं , आँखों में तकलीफ और अधिकारोयों से मेलजोल में कमी .इश्वर और भक्ति के तरफ कम ध्यान रहेगा . 

2)      वृषभ : लम्बी यात्रा संभव .कार्य मिएँ प्रगति .धनागमन .धार्मिकता में रूचि.पुराने कार्य पूर्ण हो सकते हैं .अच्छा समय है .

3)      मिथुन : अच्छा समय है , लोगों से संपर्क और कार्य दोनों ही बेहतर होंगे ,हंसी मजाक करने की क्षमता बढ़ेगी और तीक्ष्ण होगी .विरोधियों से पार पा लेंगे.

4)      कर्क : नाम मिलेगा , प्रसिद्द होंगे , अच्छे कार्यों में व्यय होगा , स्वास्थ्य समस्या रहेगी.

5)      सिंह : बदनामी हो सकती है , विरोधी गुप्त षड़यंत्र करेंगे और आप फंस सकते हैं , सावधान रहिये .नए मित्र और सहयोग भी मिलेंगे.

6)      कन्या : अचानक दुर्घटना या हानि हो सकती है , वाणी पर नियंत्रण रखिये , जल्दी निर्णय करेंगे और गलत होगा , व्यापारिक समझौते गड़बड़ होंगे.

7)      तुला : नौकरी बदलने के लिए अच्छा समय है , कानूनी मसले लाभकारी होंगे , उनसे फायदा आमदनी भी हो सकती है ,अपने स्वार्थ की पूर्ती के बारे में अधिक सोचेंगे .

8)      वृश्चिक : कार्य स्थल पर समस्या होगी मगर आप जीतेंगे , व्यवहार में घमंड और अड़ियलपना रहेगा . कमाई के वैकल्पिक स्तोत्र ढूँढ सकते हैं. अनजान लोगों से मदद मिलेगी.

9)      धनु : वाहन में गड़बड़ हो सकती है , माता को कष्ट हो सकता है ,आपकी स्वयं की तबियत बिगड़ सकती है. कार्य क्षेत्र अच्छा रहेगा और आप संतुलित रहेंगे.

10)   मकर : अच्छा समय रहेगा , धनागमन अच्छा है , अच्छा स्वस्थ्य रहेगा.मन में दार्शनिक विचार प्रबल रहेंगे.

11)   कुम्भ : आँखों में दिक्कत हो सकती है , खर्चे बढ़ेंगे. नए सम्बन्ध और प्रेम सम्बन्ध बन सकते हैं. भविष्य के लिए कई विचार रहेंगे और आप पूर्ण करने की कोशिश करेंगे.

12)   मीन : सामान्य ज्वर और सिरदर्द हो सकता है. क़र्ज़ के कारण समस्या हो सकती है .विरोधियों से परेशानी हो सकती है .निजी जीवन अच्छा रहेगा.