Wednesday, January 1, 2014

धनु २०१४ राशिफल

धनु २०१४ राशिफल
यह फलादेश लग्न आधारित है
परम शुभ कहलाने वाले बृहस्पति की यह पहली  अग्नितत्व द्विस्वभाव राशी है . इसमें मूल पूर्वाषाढ़ उत्तराषाढ़ा नक्षत्र आते हैं . ये जातक घमंडी , अहंकारी , स्पष्टवादी धार्मिक कानून का सम्मान करने वाले होते हैं . इनको काननों , धर्म आदि में अच्छी सफलता मिलती है .
परिवार २०१४
साल की शुरुआत से ही तनाव बना रहेगा . दिमाग को शांत रखना उत्तम रहेगा .इस वर्ष नए मित्र यात्रा मनोरंजन आदि का योग है अतः आनंद लीजिये . साल भर शनि गुरु के ही नक्षत्र में रहेंगे अतः गुरु का फल देंगे .
स्वास्थय २०१४
आपको इस वर्ष नसों में समस्या , आलस , काम को टालने की प्रवृत्ति , रहेगी . मस्तिष्क में उलझन चलती रहेगी . जांघें और निचला पैर समस्या देगा .शरीर में अम्लता बढ़ जायेगी .बेकार की यात्रा को न ही करें तो अच्छा रहेगा .
प्रेम रोमांस २०१४
आपको अपने संबंधों को संभल कर रखना होगा .आपके सम्बन्ध अचानक समाप्त भी हो सकते हैं .किसी दुसरे धर्म के जातक आपके जीवन में आ सकते हैं .विवाहित लोगों के लिए साल भर सुखद है .धोके से बचिए.


कर्म क्षेत्र २०१४
इस सन्दर्भ में यह वर्ष अति शुभ है . आपके प्रयासों से आपका लक्ष्य हासिल होगा .काम के सिलसिले में विदेश यात्रा भी हो सकती है .व्यापारी लोगों को भी साल भर अच्छा समय रहेगा .आपको बस इतना ध्यान रखना है की चीज़ों को नियत समय पर पूरा करें उनको टालें नहीं .
आर्थिक स्थिति २०१४
साल भर धन की स्थिति अछि बनी रहेगी .आपको कई स्त्रोतों से आय होगी .आपको इस वर्ष पैत्रक संपत्ति भी मिल सकती है .आपको यात्रा से भी लाभार्जन होगा .नोवेबेर तक का समय अच्छा है .
शिक्षा २०१४
शिक्षा भी इस वर्ष सुखद रहेगी . तकनीक , अनुसंधान आदि के क्षेत्र में सफलता है .आपको इस वर्ष उन्नति और नाम दोनों के योग हैं .आपको विदेश में शिक्षा के भी योग हैं .परिवार को आप पर हर्ष होगा .